डिप्टी CM के ऐलान के बाद, क्वीन V/S युवराज में होगा मुकाबला, हिमाचल की मंडी सीट पर कंगना के मुकाबले कांग्रेस ने उतारा राज परिवार!

[google-translator]

डिप्टी CM के ऐलान के बाद, क्वीन V/S युवराज में होगा मुकाबला, हिमाचल की मंडी सीट पर कंगना के मुकाबले कांग्रेस ने उतारा राज परिवार!

The Target News

शिमला । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के मंडी में लोकसभा चुनावों में मुकाबला राज परिवार व फिल्मी रानी के बीच होना तय है। इस सीट से कंगना रनोत के सामने PWD मंत्री एवं कांग्रेस के युवा नेता विक्रमादित्य सिंह चुनाव लड़ेंगे।

हिमाचल के डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने कहा- कंगना रनोत चाहती थीं कि कोई युवा उम्मीदवार दिया जाए। इसलिए कांग्रेस ने मंडी से प्रतिभा सिंह की जगह युवा उम्मीदवार विक्रमादित्य को उतार रही है।

दरअसल, कंगना रनोत ने बीते सप्ताह चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं मंडी से सीटिंग MP प्रतिभा सिंह को रिटायरमेंट की सलाह दी थी।

कंगना ने कहा था कि कांग्रेस को किसी युवा को मौका देना चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा- कंगना कह रही थी कोई युवा उम्मीदवार होना चाहिए। इसलिए हम मंडी से युवा उम्मीदवार दे दे रहे है।

नंगल सनातन धर्म संस्था की और से नवरात्रों के उपलक्ष्य में शोभा यात्रा का आयोजन, Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सेंटर इलेक्शन कमेटी (CEC) की मुहर से पहले ही विक्रमादित्य सिंह के चुनाव लड़ाने की घोषणा कर डाली है। इसके बाद मंडी सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर लेकर तस्वीर साफ हो गई है।

मुकेश की इस घोषणा से भारतीय जनता पार्टी में भी खलबली मच गई है। विक्रमादित्य के चुनावी मैदान में उतरने से मुकाबला रोचक हो जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह के चुनावी मैदान में उतरने से मंडी में मुकाबला तो रोचक हो ही जाएगा। यहां कांग्रेस की स्तिथि काफी मजबूत है। यहां कुल मिलाकर पांच चुनाव में तीन बार कांग्रेस और दो बार BJP जीती है।

BJP प्रत्याशी कंगना रनोत बीते चार दिन से मुंबई में हैं। वह कल शाम को वापस हिमाचल लौटेंगी और 11 अप्रैल से कुल्लू से चुनाव प्रचार शुरू करेंगी।