आज होगी हिंदू नेताओं की पंचायत: गोरा थापर पर हमले का मामला, तीसरा आरोपी न पकड़े जाने से शिव सेना पंजाब में नाराजगी, संजीव घनौली का बड़ा ब्यान सामने आया।

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

(Hindu Leaders Demand Action After Violent Attack in Ludhiana) पंजाब के लुधियाना में हिंदू संगठन दोपहर 2 बजे सर्किट हाउस में पंचायत (बैठक) करने जा रहे है। इस बैठक में पूरे पंजाब से हिंदू नेता पहुंच रहे हैं।

जबरदस्त नाराजगी के बाद उक्त मीटिंग बुलाई गई है। पिछले सप्ताह शिवसेना पंजाब के सदस्य संदीप गोरा थापर पर निहंगों ने तलवारों से हमला किया था।

पुलिस ने दो निहंगों को गिरफ्तार कर लिया या उन्होंने सरेंडर कर दिया था,लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है।

जिससे हिंदू नेता पुलिस से नाराज हैं। इस मामले में शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान संजीव घनौली ने कहा है कि गोरा पर हमला सरकार की विफलता है।

➡️ पंजाब में बिक रहे है फर्जी ‘आर्म्स’ लाइसेंस Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें

उन्होंने कहा अगर प्रशासन इसी तरह लापरवाही दिखाता रहा तो मजबूरन हिन्दू समाज को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

हिंदू नेताओं की मांग है कि मामले में संदीप गोरा थापर को मुख्य शिकायतकर्ता बनाया जाए। साथ ही निहंगों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

खालिस्तानी समर्थक सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म और हिंदू नेताओं को निशाना बना रहे हैं, पुलिस को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

उधर पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने 2 दिन पहले हिंदू नेताओं के साथ बैठक की थी। उन्होंने उन्हें शहर में शांति बनाए रखने को कहा था।

उन्होंने सभी से अभद्र भाषा से बचने का अनुरोध किया था। चहल ने कहा किसी भी सूरत में आरोपी बचेंगे नही।