BBMB अस्पताल के डॉक्टर पर दिनदहाड़े हमला, हड़ताल पर गया सारा स्टाफ, हमलावरों की बात सुनकर रह जाएंगे हैरान। Video भी देखें खबर में।

नंगल । राजवीर दीक्षित

(Attack on Doctor at Bhakra Beas Management Board Hospital Sparks Safety Concerns) भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड (बीबीएमबी) अस्पताल के डॉक्टर पर हमला करने की जनकारी सामने आई है।

➡️ नंगल के BBMB अस्पताल के डॉक्टर पर हमला, हड़ताल पर गया सारा स्टाफ, जाने सारा मामला।

इस घटना को लेकर अस्पताल का सारा स्टाफ हड़ताल पर चला गया है, जबकि चीफ इंजीनियर ने सारे मामले को लेकर अस्पताल की पीएमओ डॉ शालिनी से रिपोर्ट मांगी है।

बीबीएमबी अस्पताल के डॉक्टर संदीप पर आज कुछ लोगो ने हमला कर दिया। हमलावर डॉक्टर के व्यवहार से नाराज थे। उनका कहना है कि वह इलाज के दौरान बिना वजह मरीजो के टेस्ट बाहर से करवाने वाली एक लेब की सिफारिश करते है।

इसके इलावा मामूली इलाज पर भी हजारो रुपए का खर्च आ रहा है। मरीजो को दवाईया तक सरकारी अस्पताल में बाहर से मंगवानी पड़ती है। जिसको लेकर बवाल हो गया।

इस मामले में डॉक्टर संदीप कुमार ने कहा कि उन पर हमला करने आये लोगो की मंशा कुछ और ही थी। उन्होंने बताया कि वह रूटीन की तरह मरीजो की जांच कर रहे थे कि अचानक उन पर हमला हुआ।

सबसे बड़ी बात इस अस्पताल की जो सामने आई है वह सुरक्षा को लेकर है। यहां लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के बारे में जब बात की गई तो पता चला कैमरे चलते ही नही है।

➡️ देखें Video: स्टेट अवार्ड अध्यापिका मैडम पलविंदर कौर दुआ से सीनियर पत्रकार, गुरप्रीत ग्रेवाल की मुलाकात।

बीबीएमबी जैसे केंद्र सरकार के प्रोजेक्ट में इस तरह की लापरवाही हैरानीजनक है।

आपको बता दे कलकत्ता में बीते दिनों हुई डॉक्टर से वारदात का मामला अभी देश भर में सुर्खियां बना हुआ है। जिस तरह आज की घटना हुई है, उससे सुरक्षा मापदंडों पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

सारे मामले को लेकर जब चीफ इंजीनियर भाखड़ा डैम सीपी सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा फिलहाल उनके ध्यान में मामला लाया गया है। वह जांच करवा रहे है। उन्होंने बताया कुछ कैमरे चल रहे है जबकि कुछ एक को ठीक करवाने के लिए कहा गया।

इस मामले में पीएमओ डॉक्टर शालिनी ने बताया है कि पुलिस में कंप्लेंट दी गई है। उन्हें बताया गया था कि उनके अस्पताल में डॉक्टर पर हमला भी हुआ है। जिसकी जानकारी बीबीएमबी मैनेजमेंट को भी दी गई है।

उधर आज सारा दिन बीबीएमबी अस्पताल में हुई घटना के बाद शहर में चर्चायो का बाजार गर्म रहा। इसके इलावा अस्पताल में आने वाले मरीजो को हड़ताल के कारण खूब परेशानी से गुजरना पड़ा।