देखें Video: ‘फ्लॉप’ हो गयी BJP की रैली, JP नड्डा के रोड-शो में दिहाड़ीदारों का रहा कब्जा!

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

नहीं चला मोदी ‘फेक्टर’ अब की बार 400 पार के नारे के साथ चुनाव मैदान में उतरी भाजपा के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा का प्रोग्राम नंगल में बुरी तरह से ‘फ्लॉप’ हो गया है। वर्कर न जुटने के कारण पार्टी को दिहाड़ी पर लोग बुलाने पड़े जो काफी परेशान नजर आए।

‘फ्लॉप’ शो में बीजेपी का हाल Video में देखने के लिए इस Line को Click करें।

नंगल में लोकसभा चुनावों के आखरी दिन भाजपा ने अपने राष्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा का रोड शो निकाल कर शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नही हो पाए।

रोड-शो को शहर के रेलवे रोड़ से शुरू कर अड्डा मार्किट तक जाना था, लेकिन इस रोड़ शो में जिस तरह भीड़ दिखाने की कोशिश हुई वह मामला इलाके के सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया। जिसके बाद खूब चर्चा शुरू हुई है। देखा जा सकता था लोग कम व सुरक्षाकर्मी ज्यादा नजर आ रहे थे।

आपको बता दें शुरआत से ही श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट पर देरी से उम्मीदवार की घोषणा होना पार्टी वर्करो में नाराजगी बना हुआ था। उसके बाद सुभाष शर्मा को भाजपा ने टिकट दिया, उन्होंने हालांकि चुनाव प्रचार में तेजी लाई लेकिन पूरे चुनाव को कुछ लोगों ने ”हाईजेक” कर लिया। जिसके बाद बड़ी तादाद में पार्टी वर्कर चुनाव मुहिम से टूटते ही चले गए।

Video देखने के लिए इस Line को Click करें। अवैध माइनिंग को लेकर अब इस नेता ने हिलाया प्रशासन।

आपको बता दें पूरे चुनाव में भाजपा ने मीडिया तक से दूरी बना कर रखी जिससे बीजेपी का संदेश लोगों तक भी नही पहुंच पाया।

इसी दौरान पार्टी के ही एक सीनियर वर्कर ने नाम न छापने की शर्त पर यहां तक कह दिया कि यह चुनाव भाजपा केवल वोट शेयरिंग बढ़ाने के लिए लड़ रही है ना की जीतने के लिए। इस तरह के ब्यान का चर्चा बनते ही शहर में भाजपा की मुहिम को तगड़ा झटका लगा है।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज जेपी नड्डा के रोड शो से ठीक पहले 2 भाजपा नेताओं ने ही कुछ पत्रकारों को फोन करके बुलाया व बताया कि रैली को कामयाब करने के लिए दिहाड़ीदारो का सहारा लेना पड़ा है।

अब अगर भाजपाई ही भाजपा उम्मीदवार को हराने में जुटे है तो यकीनन चुनावी नतीजा क्या होगा आप समझ सकते है। कुल मिला कर कट्टर भाजपा समर्थित वर्कर इस चुनाव में मायूस नजर आए हैं।