Kangra Hit and Run Case: पूर्व क्रिकेटर Suresh Raina के मामा के बेटे सहित 2 युवकों की मौत

[google-translator]

The Target News

धर्मशाला । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसे में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के मामा के बेटे की मौत हो गई। हादसे में कुल दो लोगों की जान चली गई है।

हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट के पास पुलिस थाना गग्गल के अंतर्गत यह हिट एंड रन का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के गग्गल में हिमाचल टिम्बर के पास टैक्सी चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी और फिर मौके से फरार हो गया था।

घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गग्गल और शुभम निवासी कुठमां की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि क्रिकेटर सुरेश रैना का ननिहाल गग्गल के पास है।

मृतकों की पहचान सौरभ (27) पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान 19 वर्षीय शुभम पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव बंडी के रूप में की गई है। आरोपी वाहन चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया।

गग्गल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी शेर सिंह निवासी वाहन को जिला मंडी से गिरफ्तार किया है। सौरभ कुमार पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का ममेरा भाई था। सौरभ के पिता मंगो राम गगल में खराद का काम करते हैं और शुभम भी उनके पास ही काम करता था।

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने पुष्टि करते हुए बताया कि गगल पुलिस थाना के अंतर्गत रात के समय हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान गगल निवासी सौरभ और बनोई निवासी शुभम के रूप में हुई है। इन युवकों को टक्कर मारकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा फरार वाहन चालक का पीछा किया गया, जिसे मंडी से डिटेन किया गया, जिसे वापिस कांगड़ा लाया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।