एक्ट्रेस ‘कटरीना कैफ’ की बांह पर दिखा ‘ब्लैक पैच’ परेशान फैंस ने पूछ लिए बम्पर सवाल!

मुंबई । राजवीर दीक्षित

(Katrina Kaif Sparks Concern with Mysterious Black Patch at Mumbai Airport) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अक्सर अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में सबका ध्यान खींचा। लेकिन इस बार उनकी एक खासियत ने फैंस को चिंता में डाल दिया। उनकी बांह पर लगा हुआ एक काला पैच था, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी।

➡️ देखें Video: व्हाइट सिटी का अस्तित्व खतरे में! Sale पर लगा श्री आनंदपुर साहिब

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह काला पैच दरअसल डायबिटीज के लिए उपयोग किया जाने वाला एक उपकरण है, जिसे ब्लड शुगर लेवल को मॉनिटर करने के लिए पहना जाता है।

इसे कंटीन्यूअस ग्लूकोज मॉनिटर (सीजीएम) के नाम से भी जाना जाता है। यह पैच उन लोगों के लिए बेहद उपयोगी होता है, जो डायबिटीज से पीड़ित हैं और जिन्हें अपने ब्लड शुगर लेवल की नियमित निगरानी करनी होती है। हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कैटरीना कैफ को डायबिटीज है या नहीं।

कैटरीना के इस पैच को देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए। एक यूजर ने लिखा, “उनकी बांह पर लगा हुआ ये ब्लैक पैच क्या है?” वहीं, दूसरे ने पूछा, “क्या उन्होंने अपनी आर्म पर डायबिटिक मशीन पहनी है?” इस तरह के कई कमेंट्स ने फैंस की चिंता को और बढ़ा दिया।

➡️😱 150 kg का अजगर पकड़ा गया,पूरा आदमी खाने का दम रखता है। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ को हाल ही में फिल्म “मैरी क्रिसमस” में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विजय सेतुपति के साथ काम किया।

इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। इसके अलावा, उनकी अपकमिंग फिल्म “जी ले जरा” है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ की इस स्थिति ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है, और सभी उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। क्या कैटरीना कैफ डायबिटीज से पीड़ित हैं? यह सवाल अब उनके फैंस के मन में घूम रहा है, और सभी उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं।