दुर्भाग्यपूर्ण हादसा: डेढ़ साल की बच्ची सतलुज नदी में गिरी

नंगल । राजवीर दीक्षित

नंगल से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। डेढ़ साल की एक बच्ची, जो अपने माता-पिता के साथ मंदिर में माथा टेकने आई थी, सतलुज नदी में बह गई। घटना तब हुई जब बच्ची का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई।

माता-पिता की उम्मीदें टूटीं

बाबा उदो के मंदिर में माथा टेकने आए परिवार के लिए यह दिन कभी ना भूलने वाला बन गया। माथा टेकने के बाद स्नान करने के दौरान बच्ची ने अपना हाथ छुड़ाया और नदी की ओर चली गई, जहां वह पानी में बह गई।

➡️ देखें Video: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट में जस्टिन ट्रुडो का सरप्राइज विजिट 

तेज बहाव में बह गई बच्ची

परिजनों ने बताया कि तेज बहाव के कारण बच्ची पानी में चली गई। पिता ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्ची की तलाश जारी है।

सर्च ऑपरेशन जारी

गोताखोरों की टीम ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा, लेकिन आज फिर से सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा। बच्ची के माता-पिता अभी भी आशा लगाए बैठे हैं।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में परिजनों ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के नैना देवी तहसील के गांव पलसाद के रहने वाले हैं। अपने काम के चलते परिवार शिवालिक एवेन्यू कॉलोनी नंगल में किराए के मकान में रह रहा है। उन्होंने कहा कि वह मंदिर में माथा टेकने आये थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया।