…लो जी इनके तो ‘सर मुंडाते ही ओले पड़े’ : AAP को लेकर यह क्या कह गए लोग, कांग्रेस को ‘अपनो ने लूटा गेरो में कहा दम था’। अकाली दल व बसपा का जानें चुनावी हाल।

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

लोकसभा श्री आनंदपुर साहिब में चुनाव लड़ रहे एक उम्मीदवार पर ‘सर मुंडाते ही ओले पड़े’ वाली कहावत खूब चर्चा बनी हुई। भीड़ न जुटने के कारण दिहाड़ी पर लाये गए इस पार्टी के कारनामे के वीडियो ने सोशेल मीडिया पर भूचाल ला रखा है।

यह जानकर आपको भी हैरानी होगी इस खबर को छपवाने वाले भी बीजेपी के ही दो नेता थे जिन्होंने पत्रकारों को जानकारी दी।

दम-खम के साथ चुनावी मैदान में उतरी भारतीय जनता पार्टी को अब केवल किसी ‘जादू’ का ही सहारा है।

पहले तो देर से टिकट की घोषणा हुई उसके बाद शुरू हुए चुनाव प्रचार को चंद लोगो ने ‘हाईजेक’ कर लिया। पूरे चुनाव में केवल व केवल भाजपा का समय अपने लोगों को मनाने में ही खत्म हो गया।

‘फ्लॉप’ शो में बीजेपी का हाल Video में देखने के लिए इस Line को Click करें।

लोकसभा चुनाव में श्री आनंदपुर साहिब से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार का हाल यह बना हुआ है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के लोग ‘गेम’ से बाहर करने की रणनीति पर काम कर रहे है। पढ़े लिखे सूझवान उम्मीदवार सुभाष शर्मा अपनी बात को जनता तक पूरी तरह से नही पहुंचा पाए है।

गत बीजेपी के राष्ट्रीय प्रधान जेपी नड्डा की रैली में जोर लगा कर भी भीड़ नही जुट पाई। जिसे गंभीरता से लेते दिहाड़ीदारो को बुलाया गया।

इस बात का पता चलते ही दो भाजपा नेतायों ने पत्रकारों को सूचित कर जानकारी दी व कवरेज करने को कहा, जिससे आप समझ सकते है कि जिनके अपने ही घर मे सब अच्छा न हो वह जीत की आशा कैसे करेंगे।

➡️ नंगल में CM भगवंत मान का रोड़-शो देखने के लिए इस Line को Click करें।

लोकसभा चुनाव के आज आखरी दिन आम आदमी पार्टी को लेकर लोगो का आकर्षण ज्यादा बना हुआ है।

इस मामले में बात करते एडवोकेट निशांत गुप्ता, व्यापार मंडल के प्रधान लवली आंगरा, डॉ संजीव गौतम, दीपक सोनी का कहना था कि जिला रूपनगर बीबीएमबी, एनएफएल, पॉवर कॉम, एनपीटीआई आदि केंद्रीय व राज्य स्तरीय बड़े कार्यालयों से जुड़ा इलाका है।

अब अगर राज्य सरकार से संबंधित उम्मीदवार ही केंद्र में जाता है तो यकीनन इस जिला के विकास व टूरिज्म प्रोजेक्ट को पंख लगेंगे। उनकी तरफ से लोगों को अपने मन की आवाज सुन कर वोट देने की अपील की गई।

कांग्रेस का हाल भी काफी बेहाल है। यहां उम्मीदवार को अपनो ने ही लूटा, गेरो में कहा दम था, वाले हाल बने हुए है।

जिला रूपनगर में पूर्व विधानसभा स्पीकर राणा केपी को लेकर वर्कर नाराज है। हालांकि पार्टी ने उन्हें चुनाव कंपेन कमेटी का चैयरमेन बना कर राज्य भर की जिम्मेवारी दी है, लेकिन अपने इलाके में उनके हालात काफी खस्ता है।

कांग्रेस खेमे में इस बात की हलचल है कि अगर विजय इन्द्र सिंगला चुनाव में जिला रूपनगर से बढ़त बनाते है तो कही न कही केपीएस राणा का कद बढेगा जो उन्हें मंजूर नहीं है। आपको याद दिला दे कि विधानसभा चुनावों में अपनी शब्दावली को लेकर के पी राणा 48 हजार वोटो से चुनाव हारे थे।

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

बताया जाता है राणा की शब्दावली व दबंगई राजनीति से उन्ही के पार्टी के काफी वर्कर ख़ौफ़ में है जिसे लेकर वह नही चाहते कि किसी भी सूरत में राणा का कद फिर से बरकरार हो।

अकाली दल के उम्मीदवार प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा पुराने सियासतदान है वह इन चुनावो में तेजी से बढ़त तो बना पाए लेकिन केवल पंथक एजेंडे तक सीमित रहना उनकी चुनावी मुहिम को कही न कही नुकसान पहुंचा सकता है। जिसकी काफी चर्चा है।

बसपा के उम्मीदवार जसवीर गढ़ी का सियासी कद भी काफी ऊंचा है उनके बारे में लोकसभा के 9 विधानसभा में उनका अपना कैडर काफी जोरदार तरीके से प्रचार कर रहा है। वह पिछले लोकसभा चुनावों से बेहतर रिजल्ट सामने लाएंगे।