ब्रेकिंग: पंजाब पुलिस-गैंगस्टरों में मुठभेड़, क्रॉस फायरिंग के बाद 2 गिरफ्तार, हथियार बरामद, जाने सारी जानकारी

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

“Gangster Encounter: Punjab Police Nab Two After Dramatic Chase and Shootout” खबर पंजाब से है, मोहाली के नजदीक पटियाला जिला की सीमा पर पुलिस का गैंगस्टरों से एनकाउंटर मुकाबला हुआ है। जिसके बाद 2 गैंगस्टरों में दीपक और रमनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को शिकायत मिली थी पटियाला में देर रात राजपुरा के पास टोल प्लाजा पर इन्होंने फायरिंग की थी। इसके बाद शराब ठेके में पर भी गोलियां चलाईं थी।

मोहाली से लौटते वक्त पुलिस ने उनका पीछा किया। जिसे देखकर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक गैंगस्टर घायल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। उनसे एक रिवॉल्वर और एक पिस्टल बरामद किया गया है। पकड़े गए गैंगस्टर दीपक जालंधर और रमनदीप बठिंडा का रहने वाला है।

सारी घटना में पुलिस ने गैंगस्टरों का काफी दूर तक पीछा किया। आगे एक पुल था तो पुलिस ने दोनों तरफ से पुल को घेर लिया था। जिसके बाद गैंगस्टर अपनी गाड़ी छोड़ कच्चे रास्ते पर भागने लगे और उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गैंगस्टर के पैर पर गोली लगी।

➡️    देखें Video: दूसरे के गौदाम का माल भी बेच गए जयराम, मुकेश अग्निहोत्री के तंज ने BJP को डाला मुश्किल में।

पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर ने बीती रात टोल पर झगड़ा किया। इसके बाद उन्होंने वहां फायरिंग की। जिस दौरान वह टोल में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गए। इसके बाद पटियाला की राजपुरा की पुलिस एक्टिव हो गई थी। उनके मोहाली से आते वक्त बनूड़ के पास उन्हें घेर लिया।

SP योगेश शर्मा ने बताया कि देर रात दोनों आरोपियों ने पटियाला में दो वारदातें की थी। डीएसपी राजपुरा की देखरेख में टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थी। दोपहर के वक्त आरोपियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई। जिसके बाद गैंगस्टर को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे तो आरोपियों ने गोलियां चला दी। जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी।