‘शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, लव यू ऑल’ – आप नेता सिसोदिया ने जेल से लिखा भावुक पत्र

[google-translator]

The Target News

नई दिल्ली। राजवीर दीक्षित

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने जेल से पत्र लिखा है। उन्होंने अपनी विधानसभा के लोगों को पत्र लिखा है।

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई। मनीष सिसोदिया ने पत्र में लिखा ‘जल्दी ही बाहर मिलेंगे।

शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, लव यू ऑल’। पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई। सबने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया। जैसे आजादी के समय सबने लड़ाई लड़ी, वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं।

अपने बेबाक बोल के कारण चर्चित हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना सच हुआ। वैसे ही एक दिन हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी।

आप नेता ने लिखा अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था। अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर लोगों को जेल में बंद करते थे। अंग्रेजों ने कई सालों तक गांधी को जेल में रखा।

अंग्रेजों ने नेल्सन मंडेला को भी जेल में डाला। ये लोग मेरी प्रेरणा है और आप सब मेरी ताकत। विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा, स्कूल का होना जरूरी। अब पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है।

जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा। मेरी पत्नी का आप लोगों ने बहुत ध्यान रखा। सीमा आपकी सबकी बात करते हुए भावुक हो जाती हैं। आप सब अपना ख्याल रखिए।