घर से बेघर हुए सांसद बिट्टू: पंजाब में दिग्गज BJP कैंडिडेट परेशानी में सरकारी बंगला खाली किया, रात में ही सामान लेकर निकले; पार्टी कार्यालय में जाकर जमीन पर सोए।

[google-translator]

The Target News

चंडीगड़/लुधियाना । राजवीर दीक्षित

लुधियाना नगर निगम के नोटिस के बाद पंजाब में लोकसभा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू घर से बेघर हो गए है। उन्होंने ने अपनी सरकारी कोठी खाली कर दी है।

उन्होंने शुक्रवार की रात भाजपा दफ्तर में जमीन पर सोकर बिताई। जिसका वीडियो सामने आ रहा है।

रवनीत बिट्टू को नगर निगम ने ई-मेल द्वारा नोटिस भेजकर सरकारी कोठी खाली करने और इसका 2 करोड़ रुपए का कर्ज चुकाने के निर्देश दिए थे।

शुक्रवार को ही बिट्टू ने नामांकन ने पहले अपनी जमीन और अपने परिवार के जेवर गिरवी रखकर 2 करोड़ रुपए जुटाए और नगर निगम को चुकाए है।

आपको बता दे नोटिस मिलने के बाद बिट्टू ने सरकारी कोठी से अपना सामान उठा लिया है। थोड़ा बहुत जो सामान बचा है, उसे भी निकाला जा रहा है।

नंगल में भिड़ गए हो गई बहस अकाली-भाजपा-AAP व कांग्रेसी बाजार में देखें Live वीडियो।

बिट्टू ने कहा है कि लुधियाना के लोग उनके अपने हैं। वह कहीं भी जाकर रह सकते हैं। उन्हें सड़क पर तंबू ही क्यों न गाड़ना पड़े, वह किसी से नहीं डरेंगे, और चुनाव जीतकर रहेंगे।

बिट्टू ने कहा कि उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह सरकारी कोठी में अवैध रूप से रह रहे हैं। भला बिना मर्जी से कोई ऐसे सरकारी कोठी में कैसे रह सकता है ?

उन्होंने कहा कि पंजाब में 3 सरकारें बदली कांग्रेस, अकाली और AAP। किसी ने उन्हें आज तक नोटिस नहीं दिया कि वह अवैध रूप से रह रहे हैं। अब उनके नामांकन कैंसिल करवाने की साजिश तहत उन्हें 2 करोड का नोटिस हाथ में थमा दिया गया, जोकि सरासर धक्केशाही है।