साजिश @ कांग्रेस उम्मीदवार को भीतरघात का खतरा, जिन्होंने सांसद तिवारी का काम बिगाड़ा, वही लगा रहे है विजयइंद्र सिंगला के खिलाफ जबरदस्त ‘फील्डिंग’ देखें Video.

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़/श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट पर कांग्रेसी ही कांग्रेसी उम्मीदवार की राजनीतिक ‘फील्डिंग’ लगाने की तैयारी में जुटे है।

यह वह लोग है जिन्होंने 5 साल यहां के कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी को लोकसभा क्षेत्र में आने नही दिया। उनका एजेंडा था कि मनीष तिवारी केवल उन तक सीमित रहे।

कांग्रेस की जबरदस्त वोट बैंक वाली श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट पर लाये गए उम्मीदवार विजयइंद्र सिंगला पर पार्टी में ही भितरघात का खतरा मंडराने लगा है।

➡️ Video : इस लाइन को Click करके देखें KPS Rana ने क्या कहा जिस पर विवाद बना।

इस लोकसभा क्षेत्र के कुछ कथित कांग्रेसियों ने सिंगला पर दबाव की कोशिश शुरू कर दी है। उनकी सोच है की चुनाव उनके तरीके तक सीमित रहे।

सूत्र बताते है विधानसभा चुनावों में जबरदस्त हार का मुंह देखने वाले कुछ लोग विजयइंद्र सिंगला के हक में प्रचार करने के दौरान विवादित ब्यानबाजी कर लोगो की कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी को सामने ला रहे है।

नंगल में भिड़ गए हो गई बहस अकाली-भाजपा-AAP व कांग्रेसी बाजार में देखें Live वीडियो।

ऐसी ही एक घटना पर आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता व कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने एक्स (ट्विटर हैंडल) पर कड़े शब्दों में आज निंदा भी की है।

मामला दलितों के खिलाफ गलत शब्दावली का इस्तेमाल करने का है। मंत्री बैंस ने वॉयरल वीडियो में दिखाया है कि पूर्व विधानसभा स्पीकर राणा के पी राजनीतिक जलसे में किस तरह के शब्द बोल कर लोगों में नफरत पैदा कर रहे है। इस मामले में केपी राणा ने भी अपना स्पष्टीकरण दे दिया है।

आपको बता दें, श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से मनीष तिवारी करीब 49 हजार वोटों से जीते थे, जबकि विधानसभा चुनावों में कांग्रेसी प्रत्याशी राणा के पी आप के उम्मीदवार हरजोत सिंह बैंस से 48 हजार वोटो से हारे थे।

श्री आनंदपुर साहिब में अचानक बने समीकरण इस बात का संकेत है कि आप, अकाली दल, भाजपा, बसपा के मुकाबले कांग्रेस बेहतर जगह बना सकती है बशर्ते कांग्रेस में भितरघात न हो।