खास खबर: 10 साल से नगर कौंसिल में तैनात JE ने ठेकेदार के नाम से खुद ही करवाये काम, पेमेंट करवाई पास अब EO की भी नही सुनता बात, जाने सारी जानकारी।

नंगल । राजवीर दीक्षित

(The exploits of a junior engineer posted at Nagar Council Nangal for the last 10 years are causing trouble for the people) पंजाब में बड़े बजट में शुमार नंगल नगर कौंसिल में अब सब अच्छा नही है। कांग्रेस शासित इस नगर कौंसिल में एक जूनियर इंजीनियर के कारनामो की सामने आ रही पोल अब आने वाले दिनों में लोगो को हैरान परेशान कर देगी।

नगर कौंसिल नंगल में पिछले करीब 10 सालों से तैनात एक जूनियर इंजीनियर के कारनामे लोगो के लिए परेशानी का कारण बन रहे है। पहले पड़ाव की जानकारी में सामने आया है कि उक्त जे ई अपने सीनियर अधिकारियों की भी नही सुनता। इस मामले की शिकायत स्थानीय ‘आप’ विधायक व कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस के ध्यान में लायी गयी है।

देखें Video: लोकसभा में चरणजीत सिंह चन्नी व रवनीत बिट्टू के बीच हुई गरमा गर्म बहस

कांग्रेस से साठगांठ करके आम लोगो के लिए परेशानी का सबब बने इस अधिकारी को अगर नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी (ईओ) भी कोई आदेश दे रहे है जो जन हित मे जरूरी है तो भी वह उस काम को तब तक नही होने देता जब तक कांग्रेस के नेतायों से उसे मंजूरी न मिल जाये।

➡️ देखें Video: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट में जस्टिन ट्रुडो का सरप्राइज विजिट 

देखा जा सकता है कि नगर कौंसिल में कई ऐसे कार्य जिन्हें गलत तरीके से मंजूर करवा उनके भुगतान किया गया है का मामला भी उक्त जे ई से जुड़ रहा है।

सूत्र बताते है कि पटियाला के एक कथित ठेकेदार की गैर हाजरी में करवाये गए कार्य में काम तो नगर कौंसिल के कर्मचारी कर रहे है जबकि पेमेंट के बिलो को पास करवाने में भी उक्त अधिकारी का हाथ है।

जल्द ही पढ़े: नंगल नगर कौंसिल के JE की ‘पॉवर’ 52 टू-एल की मंजूरी के बिना कांग्रेसी नेता के घर में लगा दिए पेवर, पेमेंट कैसे हुई सारी जानकारी!

आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि यह अधिकारी पिछले करीब 10 सालों से नंगल नगर कौंसिल में ही पंजाब के एक रसूखदार की कृपा से तैनात है, कई अधिकारी आये कई चले गए लेकिन इसे यहां से नही बदला गया जिससे वह अब मनमर्जी पर उतर आया है। जिससे लोगो की परेशानी बढ़ती जा रही है।

नगर कौंसिल के ईओ रवनीत सिंह इस मामले में केवल इतना ही कहते है कि जो करेगा वह भरेगा उनके पास शहर का कोई भी नागरिक सीधा संपर्क कर सकता है व वह उनकी समस्या के समाधान के लिए यत्नशील है।