दिल्ली से ऊना आ रहे युवकों को पंजाब में हथियारबंद लुटेरों ने बनाया निशाना, जानें सारी जानकारी विस्तार से

[google-translator]

दिल्ली से ऊना आ रहे युवकों को पंजाब में हथियारबंद लुटेरों ने बनाया निशाना, जानें सारी जानकारी विस्तार से

The Target News

नंगल/रूपनगर । राजवीर दीक्षित

रूपनगर-नंगल मुख्य मार्ग पर अहमदपुर के पास एक कार में सवार चार-पांच हथियारबंद बदमाशों ने युवकों को डरा-धमकाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है।

दोनों पीड़ित अपनी कार में दिल्ली से हिमाचल के ऊना की और आ रहे थे। जेन कार (सफेद) में सवार लुटेरों के खिलाफ थाना सदर रूपनगर में एफआईआर दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता मनजीत शर्मा पुत्र कमल किशोर शर्मा निवासी गांव नंदपुर थाना ऊना (हिमाचल प्रदेश) ने कहा कि वह अपने दोस्त अंकित शर्मा पुत्र विजय शर्मा निवासी अंब के गांव डक्की के साथ दिल्ली से अपने गांव लौट रहा था।

➡️ Video देखने के लिए इस Link को Click करें: जानें कितने जरूरतमंद बच्चो को मिली फ्री सायकिलें

वह रूपनगर-नंगल मुख्य मार्ग पर अहमदपुर गांव के पास बाथरुम के लिए रुके। पीछे से काले बम्पर वाली जेन कार (सफेद रंग) में चार-पांच हथियारबंद लोग आए, उन्होंने कहा कि अगर कुछ है तो निकालो। जिनके पास हथियार भी थे।

लुटेरों ने उसका लैपटॉप लेनोवो प्रोफेशनल, मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग, 8500 रुपये नकद, एचडीएफसी बैंक के दो एटीएम कार्ड, एसबीआई और पीएनबी के एक-एक और एक क्रेडिट कार्ड लूट ले गए।

इसके इलावा अंकित शर्मा की घड़ी, आईसीआईसीआई बैंक और सेंट्रल बैंक का क्रेडिट कार्ड, तीन हजार रुपये नकद और कार की चाबियां भी यह लोग ले गए। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।