Sarkari Job: 1 लाख सैलरी चाहिए तो एनटीपीसी NTPC में तुरंत करें आवेदन, बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानें सारी जानकारी।

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

NTPC लिमिटेड में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। हम बताएंगे आपको आप किस तरह आवेदन करें। अगर आप भी एनटीपीसी के इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है।

एनटीपीसी में एक्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है। उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

एनटीपीसी में नौकरी करना चाहते हैं, वे 15 जून तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को गौर से पढ़ें। इसके बाद ही अप्लाई करें।

एनटीपीसी में किस आयु सीमा वाले कर सकते हैं आवेदन

एनटीपीसी के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 35 वर्ष से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए। तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे।

एनटीपीसी में कौन करेगा आवेदन

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने काम मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए। तभी अप्लाई करने के योग्य माने जाएंगे।

एनटीपीसी में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें नीचे दिए गए अनुसार सैलरी दी जाएगी।
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट-फाइनेंस)- 100000 रुपये प्रतिमाह
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट)- 90000 रुपये प्रतिमाह
एक्जीक्यूटिव (बिजनेस डेवलपमेंट-सीएस)- 90000 रुपये प्रतिमाह

एनटीपीसी में फॉर्म भरने के लिए देना होगा आवेदन शुल्क

एनटीपीसी भर्ती 2024 के तहत भरे जाने वाले इन पदों के लिए सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैटेगरी से संबंध रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों को भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।