कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह और आनंद शर्मा ने दाखिल किया नामांकन पत्र, कहा – 4 जून को बॉक्स ऑफिस पर पिटेगी जयराम स्क्रिप्टेड फिल्म

[google-translator]

The Target News

शिमला । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह व कांगड़ा से आनंद शर्मा ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

विक्रमादित्य के नामांकन में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ,पूर्व मंत्री काैल सिंह ठाकुर सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दाैरान विक्रमादित्य ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में राजीव शुक्ला ने दावा किया कि विक्रमादित्य सिंह दो लाख के ज्यादा अंतर से जीतेंगे।

देखें Video: हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह मीडिया से क्या कहा

इस दाैरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला सहित अन्य नेता माैजूद रहे।

देखें Video:  नामांकन प्रक्रिया के दौरान क्या बोले हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू

4 जून को बॉक्स ऑफिस पर पिटेगी जयराम स्क्रिप्टेड फिल्म

वहीं नामांकन के बाद विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मोहतरमा (कंगना) ने आज तक एक शब्द मंडी के लिए अपने विजन को लेकर नहीं कहा। हम विकास के मुद्दों पर लड़ाई लड़ेंगे। हम विकास की राजनीति करते हैं, वे मनोरंजन की राजनीति करते है। इसके निर्देशक जयराम ठाकुर हैं। जयराम स्क्रिप्टेड भाजपा की इस फिल्म का 4 जून को बॉक्स ऑफिस पर पिट जाना तय है। कहा कि हम सिर्फ मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। संसदीय क्षेत्र में सीएसडी कैंटीन, डिपो, सेना अकादमी, भृगु जोत टनल, जलोड़ी जोत टनल बनाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

राजीव भारद्वाज व रायजादा 10, सुल्तानपुरी 13 को भरेंगे पर्चा

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा दस और शिमला सीट से प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी 13 मई को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान भी हमीरपुर और शिमला में कांग्रेस पार्टी चुनावी जनसभाएं करेंगी। कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज 10 जनवरी को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। डॉ. राजीव भारद्वाज के नामांकन पत्र दाखिल करने के समारोह में नूरपुर मंडल से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे।

हमीरपुर में बैंड-बाजे के साथ नामांकन करने पहुंचे बीएसपी के प्रत्याशी

हमीरपुर संसदीय सीट पर बहुजन समाज पार्टी की ओर से हेमराज बैंड बाजे के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के लिए गुरुवार को पांच प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें एक कवरिंग प्रत्याशी भी शामिल है। जबकि, विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर और बड़सर के उपचुनाव के लिए तीसरे दिन भी कोई नामांकन पत्र नहीं भरा गया। नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन सबसे पहले बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हेम राज ने पर्चा भरा। इनके साथ ही रत्न चंद ने भी बहुजन समाज पार्टी के कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इनके बाद गोपी चंद और गरीब दास कटोच ने निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में अपने पर्चे भरे। जबकि, अरुण अंकेश स्याल ने एकम सनातन भारत दल के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया।