हिमाचल के इस होटल को मिला सर्वश्रेष्ठ होटल-रिसॉर्ट के लिए अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन और आतिथ्य पुरस्कार। जाने सारी जानकारी

पालमपुर । गौरव वर्मा

“RS Sarovar Portico Palampur Receives International Tourism and Hospitality Award 2024” आरएस सरोवर पोर्टिको पालमपुर को “हिमाचल प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ होटल/रिसॉर्ट के लिए अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन और आतिथ्य पुरस्कार 2024” से सम्मानित किया गया है और महाप्रबंधक अशोक गांगुली को “सर्वश्रेष्ठ महाप्रबंधक के लिए अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन और आतिथ्य पुरस्कार” की श्रेणी के लिए सम्मानित किया गया है।

हिमाचल प्रदेश 2024” यह पुरस्कार एचसीबीए (“होटल क्रिटिक्स एंड ब्लॉगर्स एसोसिएशन”) द्वारा सौंपा जा रहा है।एचसीबीए के प्रमुख टी.पी.एस. ग्रोवर (संचालित वर्ल्ड वर्ल्ड बेस्ट होटल.कॉम ) ने आज आरएस सरोवर पोर्टिको पालमपुर के महफ़िल हॉल में एक बहुत ही गर्मजोशी भरी सभा के दौरान पुरस्कार और उत्कृष्टता का प्रमाण पत्र सौंपा। टीपीएस ग्रोवर, “वर्ल्ड वाइड बेस्ट होटल.कॉम” के संस्थापक और प्रमोटर।

➡️ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाये जाने का Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

वह एचसीबीए “होटल क्रिटिक्स एंड ब्लॉगर्स एसोसिएशन” के संगठन में अग्रणी हैं। वह पिछले 20 वर्षों से एसोसिएशन की अपनी अद्भुत पहल के माध्यम से होटल की उत्कृष्टता को बढ़ावा दे रहे हैं।

महाप्रबंधक, अशोक गांगुली ने इस उपलब्धि के लिए पालमपुर और बाहर से आए अपने सभी मेहमानों के समर्थन की सराहना की और इस पुरस्कार को उन मेहमानों और टीम के सदस्यों को समर्पित किया जिन्होंने इसे संभव बनाया।

इस अवसर पर आरएस सरोवर पोर्टिको से सुरभि चौहान, कैलाश चौहान, अशोक गांगुली और आरएस सरोवर पोर्टिको पालमपुर की पूरी टीम के सदस्य उपस्थिति रहे।