पंजाब विजिलेंस के काबू आई महिला एएसआई जाने क्या है मामला।

The Target News

चंडीगढ़/बरनाला । राजवीर दीक्षित

(Punjab Vigilance Bureau Detains Woman ASI Caught Red-Handed Accepting Bribe in Barnala) पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने महिला एएसआई को हिरासत में लिया है। मामला प्रदेश के बरनाला से है यहां एक महिला एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है। शहिणा थाने में तैनात एएसआई मीना रानी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है।

शिकायतकर्ता महिला के लडक़े ने एक लडक़ी के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसका मामला अदालत में दर्ज है। इस मामले में महिला एएसआई ने शिकायतकर्ता के परिवार को धमकाकर 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए विजिलेंस टीम ने आरोपी एएसआई को शहिणा थाने से रंगे हाथ काबू कर लिया। विजिलेंस ने आरोपी एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि शहिणा थाने में तैनात एएसआई मीना रानी को विजिलेंस ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

बरनाला निवासी मनप्रीत कौर ने विजिलेंस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे ने जगमीत कौर नाम की लडक़ी से प्रेम विवाह करवा लिया था, जिसका मामला भी अदालत में दर्ज है। आरोपी एएसआई शिकायतकर्ता के बेटे को इस मामले में शिकायत दर्ज करवाने के लिए धमका रहा था। बदले में शिकायतकर्ता के परिवार से 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी गई।

➡️ हिन्दू नेता को तलवारों से काट डाला गया, Video देखने के लिए इस लाइन को Click करें।

जबकि शिकायतकर्ता केवल 5 हजार रुपये ही वसूल पाया। विजिलेंस विभाग की टीम ने आरोपी एएसआई को शहिणा थाने से 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि विजिलेंस ने आरोपी महिला एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।