पंजाब की महिलाओं के लिए खुशखबरी, हुआ बड़ा ऐलान

The Target News

चंडीगढ़। राजवीर दीक्षित

(Great news for women of Punjab: They will get Rs 1000 every month, Dr. Gurpreet Kaur announced) पंजाब की महिलाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने घोषणा की है कि पंजाब की महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए दिए जाएंगे।

डॉ. कौर ने बताया कि सीएम भगवंत मान ने इस योजना की तैयारी पूरी कर ली है और इस साल 2024 के अंत तक महिलाओं के खातों में यह राशि जमा होनी शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गारंटियों में शामिल मुफ्त बिजली की योजना पहले ही लागू की जा चुकी है।

➡️  नंगल के बहुकरोड़ी फ्लाई ओवर पुल को हुआ नुकसान, देखें Video

गौरतलब हैं कि डॉ. गुरप्रीत कौर ने जालंधर के लोगों की समस्याओं को दरबार लगाकर सुना और मौके पर ही कई समस्याओं का निवारण भी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोगों के लिए उनके परिवार के दरवाजे सदैव खुले हैं।

जालंधर में उप-चुनाव के दौरान लोगों ने जो प्यार उनके परिवार को दिया है उसे वह भूल नहीं सकते हैं। इसलिए जालंधर के लोगों के लिए तो विशेष रूप से हमारे दरवाजे सदैव खुले रहेंगे और लोगों की सेवा करके उन्हें खुशी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान लोगों की सेवा के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि न केवल आम जनता के बिजली बिलों को माफ किया गया है बल्कि लोगों से किए अन्य वायदों को भी पूरा किया गया है।

सीएम की पत्नी डा. गुरप्रीत कौर ने मौके पर ही लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद उनका समाधान किया और कुछ मसलों का समाधान करने के लिए अधिकारियों को फोन करके दिशा व निर्देश भी दिए गए।