Wake Up, Punjab! कामेडियन कपिल शर्मा इस मुहिम में आगे आए: युवाओं को नशे की गिरफ्त से निकालने की अपील, कहा- अब जागो और मदद करो

अमृतसर । राजवीर दीक्षित

(Kapil Sharma’s Fierce Call to Action: Fight Against Punjab’s Drug Epidemic Now) पंजाब पुलिस के नशा मुक्ति अभियान में हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर युवाओं से कहा है कि नशे की चपेट में मत आओ! कपिल ने समाज के लोगों से भी अपील की है कि नशे के शिकार लोगों की मदद करें और उन्हें इस दलदल से बाहर निकालें।

➡️ ‘द टारगेट न्यूज’ के Video (वीडियो) चैनल से जुड़ने के लिए इस लाइन को Click करें। उसके बाद Like व Follow करें।

कपिल ने पंजाब पुलिस की वेबसाइट पर एक सख्त संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब में नशे का दरिया बह रहा है। युवाओं को समझना चाहिए कि वे क्या कर रहे हैं और इसके गंभीर परिणाम क्या हो सकते हैं। उन्होंने सभी से अपील की कि इस नशे के कारोबार को खत्म करने का समय आ गया है और हमें मिलकर उन नौजवानों की मदद करनी चाहिए।

➡️ महिंद्रा Thar Roxx श्री आनंदपुर साहिब में लांच। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

कपिल ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम नशे की दलदल में फंसे युवाओं को वापस लाएं और पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाएं। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान, डीजीपी पंजाब गौरव यादव और सभी पुलिस अधिकारियों को इस मुहिम के लिए बधाई दी और आशा जताई कि जल्द ही पंजाब नशा मुक्त होगा।

अन्य कलाकारों ने भी इस मुहिम में अपना समर्थन दिया है, जिसमें गुरचेत चित्रकार, ओलंपियाड मनु भाकर, पंजाबी एक्टर बीनू ढिल्लों और जसबीर जस्सी शामिल हैं। अब समय है कि हम सब मिलकर इस नशे के खिलाफ खड़े हों!