Video देखें: हिमाचल से जा रहे दो ट्रक नंगल-चंडीगढ़ मार्ग पर टकराये,कटर व ट्रैक्टर की मदद से निकाला गया ड्राइवर,टांगे टूटी, हजारों लीटर तेजाब था टैंकर में।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

(Truck Collision Near Anandpur Sahib: Driver Rescued Using Tractor and Cutter) चंडीगढ़- नंगल मुख्य मार्ग पर देर शाम हुई सड़क दुर्घटना को देख हर कोई हैरान रह गया। इस सड़क हादसे के बाद एक ट्रक के कैबिन में फंसे ड्राइवर को निकालने के लिए ट्रेक्टर व लोहा बॉडी कटर का इस्तेमाल किया गया है।

सड़क हादसे की Video देखने के इस लाइन को Click करें

श्री आनंदपुर साहिब के निकट गांव ढेर के समीप आज शाम एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस सड़क हादसे का कारण राह जा रहे रेहड़ा घोड़ा के बिदकने से हुआ है।

मुख्य मार्ग पर जा रहे रेहड़े घोड़े समेत युवक को बचाने के लिए जैसे ही ट्रक टैंकर चालक ने ब्रेक लगाई पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक अन्य ट्रक की उससे टक्कर हो गई। जिससे पिछले ट्रक का केबिन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया और उसमें ड्राइवर फंस गया।

ट्रक के केबिन में फंसने से ड्राइवर की दोनों टांगे टूट गई। ट्रक ड्राइवर को निकालने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर के साथ टोचन डाल कर व कटर का इस्तेमाल कर घायल ड्राइवर को ट्रक के केबिन से निकाला है। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते है।

जानकारी में घायल ट्रक ड्राइवर को श्री आनंदपुर साहिब के सिविल अस्पताल में ईलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

पता यह भी चला है कि जिस ट्रक टैंकर से टक्कर हुई है उसमें हजारों लीटर तेजाब भरा था। अगर यह हादसा बड़ा होता तो काफी क्षेत्र में तबाही मचा सकता था। श्री आनंदपुर साहिब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।