Well done SSP मोहाली, AGTF ने हथियारों समेत पकड़ा गैंगस्टर : बंबीहा गैंग के सदस्यों को मारने की थी जिम्मेदारी।

The Target News

मोहाली । राजवीर दीक्षित

एसएसपी मोहाली को बड़ी सफलता मिली है। पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने मोहाली के रहने वाले एक विजय नाम के गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है।

यह गैंगस्टर जेल में बंद दीपक टीनू के कहने पर काम करता था। यह लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग का सदस्य है। इसे बंबीहा गैंग के सदस्यों को मारने की जिम्मेदारी दी गई थी। यह मोहाली के मेमंदपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

दीपक टीनू इन दिनों पंजाब की बठिंडा जेल में बंद है। उसने इसी साल 12 फरवरी को जेल के सहायक अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं उसने साथियों के साथ मिलकर अधिकारी के साथ धक्का मुक्की भी की थी।

➡️ Gold loan देने वाली कंपनी में हुई वारदात सम्बंदित Video देखने के लिए इस लाइन को दबाए।

बठिंडा पुलिस ने इस मामले में उसके खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया था। दीपक टीनू, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी शामिल रहा है। जेल के अंदर उसने यह वारदात अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी।

➡️ इस Line को Click (क्लिक) करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

दीपक टीनू, गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पुलिस कस्टडी से भाग गया था। वह पंजाब से भागकर राजस्थान और मुंबई होते हुए मॉरीशस पहुंचा था। वह फर्जी पासपोर्ट के जरिए दक्षिण अफ्रीका तक पहुंच गया था।

टीनू का लुधियाना में बड़ा नेटवर्क है। वह लुधियाना में अवैध वसूली और ड्रग का कारोबार करता था। टीनू को भगाने वाले आरोपी लुधियाना के ही तीन व्यक्ति थे। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।