जालंधर वेस्ट से AAP ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार, भाजपा-अकाली दल का प्रत्याशी भी तय, कांग्रेस कर रही है मंथन, पढ़ें सारी जानकारी

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

पंजाब की आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले अपने उम्मीदवार की घोषणा की है। कांग्रेस फिलहाल मंथन कर रही है जबकि भाजपा में टिकट को लेकर कुछ अजब-गजब स्थिति बनी हुई है।

जालंधर वेस्ट हलके के उपचुनाव के लिए नामांकन की आ​खिरी तारीख 21 जून है। जबकि 17 यानि सोमवार को ईद की छुट्टी के कारण नामांकन नहीं लिए जाएंगे। इसके बाद केवल 4 दिन बचेंगे।

दूसरी तरफ भाजपा (BJP) ने भी करीब-करीब अपने प्रत्याशी का नाम फाइनल कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले विधायक पद की कुर्बानी देने वाले शीतल अंगुराल (Sheetal Angural) की टिकट तय मानी जा रही है।

➡️ विदेश से आया वीडियो हिमाचल में हो गया बवाल, देखो एक ट्रेवल एजेंट का कमाल, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

हालांकि सुशील रिंकू (Sushil Rinku) ने यह कह राजनीति में हलचल जरूर मचा रखी है कि शीतल को टिकट मिलेगी, तो FIR भी दर्ज हो जाएगी। क्योंकि इस टिकट पर सुशील रिंकू की पत्नी सुनीता रिंकू भी दावा कर रही हैं।

कांग्रेस (Congress) अभी तक मंथन ही कर रही है। कांग्रेस की हाइलेवल मीटिंग में उम्मीदवार के चेहरे पर मंथन किया गया। कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी देवेंद्र यादव जालंधर पहुंच गए हैं।

इस दौरान पंजाब प्रधान व सांसद राजा वड़िंग भी जालंधर आए और सांसद चरणजीत सिंह चन्नी के आवास पर लंबी बैठक का दौर चला।

कांग्रेस से चरणजीत सिंह चन्नी के करीबी अश्वनी जंगराल की टिकट की चर्चा है। हालांकि इस पर जालंधर के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर भी दावा ठोक रही है।

अगर बात की जाए अकाली दल के प्रत्याशी, तो महिंदर सिंह केपी को चुनाव लड़ाया जा सकता है। महिंदर सिंह केपी भी यह उपचुनाव लड़ना चाहते हैं।

➡️ इस Line को Click (क्लिक) करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।