एलांते मॉल में हादसा, 13 वर्षीय टीवी कलाकार व उसकी मौसी पर गिरी टाइलें, पुलिस ने शुरु की जांच

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

(Tragedy Strikes at Elante Mall: Birthday Celebration Turns into Nightmare) चंडीगढ़ के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एलांते मॉल में एक बार फिर चर्चा में है। रविवार देर शाम एलांते मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर लगे पिलर की टाइलें गिरने से एक महिला और 13 साल की बच्ची हादसे का शिकार हो गईं।

लहूलुहान हालत में दोनों घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की और जिस जगह से पिलर से टाइलें गिरी थीं, उसे बंद कर दिया गया और वहां से यातायात भी रोक दिया गया।

➡️ महिंद्रा Thar Roxx श्री आनंदपुर साहिब में लांच। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

जानकारी के मुताबिक, 13 साल की बच्ची मायशा दीक्षित का रविवार को जन्मदिन था। मायशा दीक्षित चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। मायशा ने टीवी सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का, मिष्टी खन्ना, जन जननी मां वैष्णो देवी-कहानी मातारानी और माता वैष्णवी की में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है।

➡️ सावधान : श्री आनंदपुर साहिब के बाजारों के अस्तित्व खतरे में। Video देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

मायशा का पूरा परिवार उसका जन्मदिन मनाने एलांते मॉल पहुंचा था। सेक्टर-22 निवासी मायशा की मौसी सुरभि भी अपने परिवार के साथ यहां आई थीं।

सभी एलांते में घूम रहे थे। सुरभि और मायशा साथ में थे। जब वे दोनों ग्राउंड फ्लोर पर सीढिय़ों के पास लगे खंभे के पास से गुजरीं तो अचानक खंभे की कुछ टाइलें उन पर गिर गईं। इस हादसे में बर्थडे गर्ल और उसकी मौसी सुरभि गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े। घायलों को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दुर्घटनास्थल को सील कर दिया है और वहां पर सभी तरह के आवागमन को रोक दिया गया है। इसके बाद पुलिस घायलों के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची। इसके साथ ही पुलिस दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी हासिल कर रही है ताकि इस घटना की पूरी सच्चाई पता चल सके।

गौरतलब है कि इससे पहले भी 23 जून को एलांते माल में टॉय ट्रेन पलटने से 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो चुकी है। इस मामले में पुलिस ने ऑपरेटर, एलांते मॉल प्रबंधन और अन्य के खिलाफ आईपीसी 304-ए के तहत मामला दर्ज किया था और हादसे में शामिल टॉय ट्रेन को भी जब्त कर लिया गया था।