Havells: देश-दुनिया मे बनाई पहचान अब लोगो मे बन चुका है पहली पसंद, बिजली कारीगरों को किया गया जागरूक। जाने सारी जानकारी

The Target News

नंगल । द टारगेट न्यूज डैस्क

देश दुनिया की प्रसिद्ध इलेक्ट्रिकल कंपनी ‘हैवेल्स’ ने बिजली का काम करने वाले कारीगरों को जागरूक कर अपने साथ जोड़ने की मुहिम शुरू की है।

नंगल में ‘हैवेल्स इंडिया लिमिटेड’ के एक मात्र अधिकृत डीलर चंदन इलेक्ट्रिकल की तरफ से यहां इलेक्ट्रिशन मीट का आयोजन किया गया। जिसमे कंपनी के स्टैंडर्ड डिवीजन की और से डिप्टी मैनेजर अरुण अग्रवाल व सहायक मैनेजर रणविजय सिंह उपस्थित रहे।

➡️ विदेश से आया वीडियो हिमाचल में हो गया बवाल, देखो एक ट्रेवल एजेंट का कमाल, Video देखने के लिए इस Line को Click करें।

उन्होंने बिजली कारीगरों को जागरूक करते बताया कि किस तरह ‘हैवेल्स’ अपने सामान को बाजार में भेजने से पहले किस तरह के मापदंड से जांच करता है। उन्होंने कहा हैवेल्स इंडिया लिमिटेड की टीम किसी भी स्तर पर अपने प्रोडक्ट्स के साथ समझोता नही करती।

विदेश पढ़ने जाने की इच्छा न रहे अधूरी तो यह काम करो जरूरी,देखें Live

उन्होंने तमाम बिजली कारीगरों को मौजूदा समय की डिमांड के अनुसार ‘हैवेल्स’ का समान लगाने के लिए जागरूक किया। उन्होंने बताया नया नंगल में चंदन इलेक्ट्रिकल अजोली मोड़ पर ‘हैवेल्स’ की तमाम बिजली समान की रेंज उपलब्ध है। सबसे बड़ी बात कंपनी की तरफ से दी गई तमाम गारंटी शुदा समान को भी पहल के आधार पर सर्विस दी जाती है।

➡️ इस Line को Click (क्लिक) करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

देश दुनिया मे अपना अग्रणीय स्तर पर पहचान बना चुके ‘हैवेल्स’ को बाजार में बेचने के लिए पंजाब हिमाचल सीमा पर स्थित चंदन इलेक्ट्रिकल के डायरेक्टर अरुण शर्मा ने बताया कि बाजार में पहली पसंद बन चुके हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के बिजली समान को खरीदने के लिए लोगो मे हमेशा उत्साह बना रहता है।