Neeraj Arora Arrested: पंजाब का सबसे बड़ा ‘नटवरलाल’ ठग गिरफ्तार; 117 मामलों में था वांछित,417 थानों की पुलिस कर रही है तलाश। जानें और भी जानकारी

[google-translator]

Neeraj Arora Arrested: पंजाब का सबसे बड़ा ‘नटवरलाल’ ठग गिरफ्तार; 117 मामलों में था वांछित,417 थानों की पुलिस कर रही है तलाश। जानें और भी जानकारी

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

प्रॉपर्टी के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में फरार चल रहे नेचर हाइट्स इंफ्रा लिमिटेड के एमडी नीरज अरोड़ा को फरीदकोट और फाजिल्का पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

117 मामलों में वांछित इस नटवरलाल ठग को पंजाब के 417 थानों की पुलिस तलाश रही थी।

फरीदकोट के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि पंजाब पुलिस ने नीरज पर 2 लाख रुपये का इनाम रखा था। नीरज अबोहर का रहने वाला है।

➡️ Video देखने के लिए इस Link को Click करें: जानें कितने जरूरतमंद बच्चो को मिली फ्री सायकिलें

पांच साल पहले उसने प्रॉपर्टी का कारोबार कर लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी की थी। ईडी ने नीरज अरोड़ा और अन्य संबंधित लोगों की 22.24 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। इसमें 17.58 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति और 4.38 करोड़ रुपये का बैंक बैलेंस शामिल है।

निवेशकों ने नेचर हाइट्स के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में धोखाधड़ी के 31 मामले दर्ज कराए थे। इसके अलावा जांच के दौरान 7 अन्य मामले सामने आए।

➡️ तेल से भरा टैंकर पलट जाने के बाद लगी आग व हुए नुकसान का वीडियो देखने के लिए इस लिंक Link को Click करें।

500 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में नीरज अरोड़ा नामज़द

2013 से 2016 के बीच कई लोगों से धोखाधड़ी के मामले में नीरज अरोड़ा, गौरव छाबड़ा और मोनिका तुली के खिलाफ 2017 में एफआईआर दर्ज की गई थी।

नौ साल पहले संपत्ति की खरीद-फरोख्त में 500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में नीरज अरोड़ा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब 100 निवेशकों ने प्रदर्शन किया था।