Gangster की दहशत: ज्वेलर्स से लाखों रुपए की फिरौती मांगी, विकास बग्गा हत्याकांड के बाद इलाके में अब फिर बन रहा सहम का माहौल। जानें सारी जानकारी

[google-translator]

The Target News

ऊना/ नंगल । राजवीर दीक्षित

नंगल के विकास बग्गा हत्याकांड के बाद अब लाखों रुपए की फिरौती को लेकर इलाके के एक प्रसिद्ध सुनार को गैंगस्टरों द्वारा धमकी दी गई है।

इस मामले में हिमाचल पुलिस ने भी जांच शुरू कर पता लगाया है व कॉल करने वाले का सम्बंध पंजाब के बलाचौर से जुड़ रहा है।

हिन्दू नेता विकास बग्गा की मौत के बाद दहशत में आये नंगल- ऊना के लोगों को एक बार फिर बड़ी ख़बर से गुजरना पड़ रहा है। इस दफा पंजाब हिमाचल सीमा के कस्बा मैहतपुर के एक प्रसिद्ध ज्वेलर्स को पंजाब के गैंगस्टरों ने धमकी देकर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी है।

इस मामले में ऊना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की है। सूत्र बताते है कि उक्त ज्वेलर्स को वाट्सएप पर तीन दफा फिरौती को लेकर कॉल आई जिसके बाद उनकी तरफ से पुलिस को सूचना दी गई है। कॉल करने वाले ने पैसा न मिलने की सूरत में सख्त अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

जानकारी में पुलिस की पहले पड़ाव की जांच में धमकी देने वाले का सम्बंध पंजाब के बलाचौर से जुड़ रहा है। बताया जाता है कि उक्त सुनार की तरफ से सोशेल मीडिया पर किये जा रहे अपने ज्वेलरी के कारोबार के जबरदस्त प्रचार के बाद ही उक्त गैंगस्टर ने धमकी दी है।

उधर इस मामले में नंगल पुलिस ने तो फिलहाल हिमाचल से कोई अपडेट की कोई जानकारी न होने की बात कही है।

जबकि ऊना के एसपी राकेश सिंह ने बताया है की शिकायत मिली है जांच कर रहे है। धमकी देने वाले का सम्बंध पंजाब से हो सकता है उनकी टीम काम कर रही है जल्द ही आरोपी काबू में आ जायेंगे।