हरियाणा के भाजपा समर्थित मंत्री पर पंजाब में FIR: रौब जमाने का आरोप; असीम गोयल के 2 पार्टनरों के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस, दोनों फरार

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

हरियाणा के परिवहन मंत्री व अम्बाला से विधायक असीम गोयल का पंजाब के लुधियाना स्थित महिला थाने में दर्ज हुई एक FIR में नाम शामिल किया गया है।

यह केस मंत्री के पार्टनर के खिलाफ दर्ज किया गया है। इस केस में मंत्री के पार्टनर हिमांशु अग्रवाल पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की धारा भी पुलिस ने जोड़ी है।

अंबाला में मंत्री के पार्टनरों की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस लगातार रेड कर रही है। हालांकि वह अभी फरार बताए जा रहे हैं।

पंजाब पुलिस के सूत्रों का कहना है कि असीम गोयल से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। FIR में परिवहन मंत्री पर रौब जमाने का आरोप लगाया गया है।

प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की याद में माता चिंतपूर्णी की यात्रा पैदल करते आस्था अग्निहोत्री व उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, देखें Video

लुधियाना पुलिस की एफआईआर में मंत्री असीम गोयल के पार्टनर अरविंद अग्रवाल लक्की, हिमांशु अग्रवाल, संगीता अग्रवाल समेत कई परिजनों के नाम हैं। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 498, 377, 354,120-B के तहत केस दर्ज किया गया है।

हिमांशु अग्रवाल पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने एफआईआर में 377 धारा लगाई गई। इसमें 10 साल की सजा का प्रावधान है।

महिला ने लगाया मंत्री पर ये आरोप

एफआईआर में पीड़ित महिला की ओर से लिखा गया है कि हिमांशु अग्रवाल से उसकी शादी 13 अक्टूबर 2021 में हुई। शादी का कार्यक्रम उत्तराखंड के एक रिजॉर्ट में हुआ था।

शादी से पहले लुधियाना के हयात रेजिडेंसी होटल में असीम गोयल के द्वारा उसे यह विश्वास दिलाया गया कि यह परिवार अच्छा है। हमारे यहां पूरी छूट है। महिलाएं घर का काम नहीं करती हैं। इसके बाद उसके साथ वहां पर जुल्म शुरू हो गया।

जब यह बात अंबाला विधायक को बताई गई तो मुझे और मेरे परिजनों को रौब दिखाया जा रहा है। पंजाब में हुई एफआईआर के बाद भाजपा से सम्बन्ध रखने वाले मंत्री असीम गोयल के लिए आने वाले दिनों में बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।