बाबा पीर निगाहे से लौट रहे थे, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत: ट्रॉले की टक्कर से टेंपो के हुए 2 टुकड़े।

[google-translator]

The Target News

फरीदकोट । राजवीर दीक्षित

पंजाब के कोटकपूरा में ट्रॉले की टक्कर से टेंपो टाटा एस (छोटे हाथी) में सवार एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई। करीब 6 के करीब लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा गुरुवार-शुक्रवार की रात 2 बजे हुआ। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि छोटा हाथी दो टुकड़ों में बंट गया।

मरने वालों में 2 महिलाएं भी हैं। मृतकों की पहचान सुखदेव राज (38), लवप्रीत (22), कर्मजीत कौर (36) पत्नी सुरेश कुमार, कर्मजीत कौर (35) पत्नी सुखचैन सिंह और दीपक कुमार (27) के रूप में हुई है। ये सभी मुक्तसर के गांव मराड़ के रहने वाले थे। घायलों ने पुलिस को बताया कि वे बाबा पीर निगाहे में माथा टेकर वापस आ रहे थे। पंजगराई खुर्द के पास हादसा हो गया।

ट्रॉले को आते देख रोक लिया था छोटा हाथी

घायलों ने बताया कि छोटे हाथी में ड्राइवर सहित 11 लोग सफर कर रहे थे। जब छोटा हाथी पंजगराई खुर्द के पास पहुंचा तो सामने से ट्रॉला आता दिखा। वे गलत साइड की तरफ बढ़ रहा था। ये देख ड्राइवर ने ब्रेक लगा दी और गाड़ी सड़क से नीचे उतार दी।

ऊना-नंगल-चंडीगढ़ मार्ग पर नशे में धुत्त ड्राइवर ने तोड़ दिया चौक, बड़ा हादसा सामने आया। देखें Video

लेकिन ट्रॉले वाला रुका नहीं और उनकी गाड़ी को टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छोटा हाथी बीच में से दो फाड़ हो गया। ड्राइवर सहित बीच में बैठे 5 लोग इसमें मारे गए।