देखें Video : पंजाब-हिमाचल सीमा सील, हथियारों के दम पर ‘Gold’ लूटने की कोशिश, पुलिस के राडार पर लुटेरे।

The Target News

शिमला/ ऊना । राजवीर दीक्षित

पंजाब हिमाचल सीमा पर एक गोल्ड लोन देने वाली कंपनी में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा रिवाल्वर दिखाकर लूट की कोशिश की गई है। सुरक्षा सायरन बजने पर लुटेरे कर्मचारियों के फोन लेकर भाग खड़े हुए।

➡️ Gold loan देने वाली कंपनी में हुई वारदात सम्बंदित Video देखने के लिए इस लाइन को दबाए।

इसके बाद पुलिस ने सीमावर्ती इलाके में नाकाबंदी की है। हर आने जाने वालों की जांच की जा रही है।

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक गोल्ड लोन देने वाली फार्म पर कुछ अज्ञात युवकों द्वारा लूट की कोशिश की गई लेकिन वह इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाए है।

जानकारी के मुताबिक गोल्ड लोन देने वाली कंपनी में जैसे ही ऑफिस खोला इस समय दो लोग गोल्ड लोन लेने के बहाने अंदर घुसे और उन्होंने गोल्ड लोन लेने का बहाना लगाया और कुछ देर बाद ही उन्होंने वहां पर तैनात कर्मचारी को पिस्तौल दिखाकर लूटने का प्रयास किया।

लेकिन अचानक सुरक्षा सायरन बजने के कारण वह लोग घबरा गए और सायरन को बंद करने के लिए बोलने लगे लेकिन जब सायरन बंद नहीं हो रहा था तो उक्त अज्ञात युवक वहां से चार फोन लेकर भागने में सफल रहे ब्रांच इंचार्ज द्वारा इस मामले में तुरंत जानकारी पुलिस को दी गई है।

वहीं सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची है और घटनास्थल का जायजा लिया गया।

ऊना के एसपी राकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की लुटेरे पुलिस के राडार पर है। उन्होंने बताया एक गोल्ड लोन देने वाली कंपनी को कुछ अज्ञात युवकों द्वारा लूटने की कोशिश की गई थी जिसमे वह सफल नहीं हुए है।

पुलिस द्वारा इस मामले में सीसीटीवी कैमरा की मदद ली जा चुकी है। जल्द ही इस वारदात को अंजाम देने वाले चारों युवकों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है।