Govinda अस्पताल से डिस्चार्ज: एक्टर ने हाथ जोड़कर फैंस को किया धन्यवाद, 3 दिन पहले खुद को लगी थी गोली

मुंबई । राजवीर दीक्षित

(Bollywood Star Govinda Discharged from Hospital After Gunshot Incident) बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा ने मंगलवार सुबह एक गंभीर घटना का सामना किया, जब उनके पैर में गोली लग गई। इस घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने तीन दिन डॉक्टरों की निगरानी में बिताए। अब, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद, गोविंदा ने अपने फैंस का धन्यवाद किया और हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया।

गोविंदा ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, “मुझे विश्वास नहीं हुआ कि ये क्या हो गया। मैं कोलकाता में एक शो के लिए निकलने वाला था। सुबह 5 बजे का समय था, जब मैंने रिवॉल्वर साफ करना शुरू किया। गलती से ट्रिगर चल गया और गोली सीधे मेरे पैर पर लग गई। इसके बाद मेरे पैर से खून का फव्वारा बहने लगा। मैंने खुद से वीडियो रिकॉर्ड करके अपने डॉक्टर को भेज दिया।”

➡️ पुलिस स्टेशन में शराब और कबाब की पार्टी से आया भूचाल, अगले वीडियो में होंगे खास खुलासे।

अभिनेता ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, पुलिस प्रशासन, प्रेस और अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, “आप सभी की दुआओं की वजह से मैं ठीक होकर लौटा हूं। जहां-जहां मेरे लिए पूजा और दुआएं की गईं, मैं उन सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं।”

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “सर एकदम बढ़िया हैं। उन्हें 12:30-1 बजे तक के बीच डिस्चार्ज किया जाएगा। मैं उन्हें लेकर आऊंगी। पैर में गोली लगने के कारण वो खड़े नहीं हो पाएंगे, लेकिन गाड़ी में बैठने के बाद मैं आपसे बात करवा दूंगी।”

सुनीता ने आगे कहा, “इससे अच्छी बात क्या होगी कि मेरे पति ठीक होकर घर जा रहे हैं। सबके आशीर्वाद से, फैंस के प्यार से सर एकदम ठीक हो गए हैं। हर जगह पूजा प्रार्थना चल रही है। मैं कहना चाहूंगी कि कुछ महीने बाद सर डांस भी करने लगेंगे।”

घटना की जानकारी के अनुसार, 1 अक्टूबर की सुबह गोविंदा अपने घर में अकेले थे, जब रिवॉल्वर रखते समय मिसफायरिंग हो गई और गोली उनके पैर में लग गई। इसके बाद उन्हें मुंबई के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, जहां सर्जरी के बाद उनके पैर से गोली निकाली गई।

इस घटना के समय उनकी पत्नी सुनीता जयपुर में थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली, वह तुरंत मुंबई लौट आईं। सूत्रों के अनुसार, गोविंदा को 1 अक्टूबर को सुबह 6 बजे की फ्लाइट से कोलकाता रवाना होना था, लेकिन सुबह 5 बजे रिवॉल्वर अलमारी में रखते समय यह हादसा हो गया।

गोविंदा के फैंस और परिवार के लिए यह एक राहत की खबर है कि वह अब स्वस्थ हैं और जल्द ही अपने काम पर लौटेंगे।