पंजाब में बदमाशों की बड़ी वारदात! रेस्तरां मैनेजर की अंगुलियां काट ले गए।

[google-translator]

The Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

महानगर जालंधर में बीती रात बड़ी वारदात हुई है। शहर में पॉश एरिया माडल टाउन में स्थित रेस्तरां के मैनेजर पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।


तेजधार हथियारों से लैस बदमाशों ने रेस्तरां मैनेजर अमित वासी गढ़ा पर हमला कर उसके हाथ की अंगुली काट दी और मोबाइल छीन कर ले गए।

घायल मैनेजर अमित को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया और फिर हालत गंभीर होने के कारण एन.एच.एस. अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।

महानगर के पॉश एरिया में सनसनीखेज वारदात की सूचना दिए जाने के बााद भी कमिश्नरेट पुलिस सुबह तक हदबंदी को लेकर उलझी रही।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा में पहुंच कर यह क्या बोल गए सुने..

माडल टाऊन में माता रानी चौक के निकट स्थित ‘दि व्हाइट’ रेस्तरां का मैनेजर निवासी गढ़ा बीती रात लगभग 11.30 बजे रेस्तरां से छुट्टी करके अपने घर जा रहा था कि माडल टाउन में ही तीन चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

हमले में अमित के हाथ की अंगुली कट गई और सिर पर भी गहरे घाव हुए हैं।

रेस्तरां मालिक ने बताया कि आआआधी रात के समय जब उन्हें पता चला तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और अमित को सिविल अस्पताल ले जाया गया।

लेकिन हाथ की अंगुली कट जाने के कारण उसे एनएचएस अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।

रेस्तरां मालिक के मुताबिक बदमाश अमित का मोबाइल छीन कर ले गए।

रेस्तरां मालिक ने बताया कि आधी रात के समय ही पुलिस को सूचित किया गया था। लेकिन पुलिस कर्मचारी हदबंदी को लेकर ही उन्हें उलझाए रखा।

देर रात तक कार्रवाई न होते देख उन्होंने 112 पर कॉल किया तो पुलिस कर्मचारी मौके पर तो आए, लेकिन दिन निकलने तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।