AirAsia X Awards: इस हवाई अड्डे को एयर एशिया से मिला ‘सर्वश्रेष्ठ स्टेशन पुरस्कार’

अमृतसर । राजवीर दीक्षित

(Amritsar Airport Wins AirAsia’s ‘Best Station Award’ for July 2024) अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को मलेशियाई एयरलाइन एयर एशिया एक्स द्वारा जुलाई 2024 के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ स्टेशन पुरस्कार’ से नवाजा गया है। यह पुरस्कार हवाई अड्डे को समय पर उड़ानें संचालित करने, यात्री बैग क्षति को न्यूनतम रखने और उच्चतम नेट प्रमोटर स्कोर हासिल करने के लिए दिया गया है।

एयर एशिया एक्स, जो दुनिया की सबसे बड़ी कम लागत वाली एयरलाइनों में से एक है, कुआलालंपुर से अमृतसर के लिए सप्ताह में चार सीधी उड़ानें संचालित करती है।

यह सम्मान अमृतसर हवाई अड्डे के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि यह एयरएशिया एक्स नेटवर्क के 24 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों में से शीर्ष स्थान पर रहा।

➡️ नंगल की तहसील में सरकारी तंत्र को ‘ठेंगा’ SDM ने वापिस करवाये 10 हजार रुपए : Video देखने के लिए इस Link को Click करें।

अमृतसर में एयर एशिया एक्स के स्टेशन मैनेजर बीर सिंह बग्गा ने इस उपलब्धि को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इसे टीम की कड़ी मेहनत का परिणाम बताया। उन्होंने अपनी टीम के हर सदस्य को धन्यवाद दिया और उनकी मेहनत की सराहना की।

फ्लाई अमृतसर इनिशिएटिव और अमृतसर विकास मंच जैसे संगठनों, जिन्होंने अगस्त 2018 में इन उड़ानों की शुरुआत में अहम भूमिका निभाई थी, ने भी एयर एशिया एक्स के अमृतसर हवाई अड्डे के कर्मचारियों को इस महत्वपूर्ण सम्मान के लिए बधाई दी।

इन संगठनों के प्रतिनिधियों ने एयरएशिया एक्स के स्टेशन प्रबंधक बीर सिंह बग्गा और मुख्य सुरक्षा अधिकारी गुरदीप सिंह को सम्मानित किया।